जल्दी करें फेसबुक पर आपके Like उत्तराखंड की दो बेटियों को बनाएं मिस इंडिया

उत्तराखंड की खूबसूरती से दो हम-आप सभी वाकिफ हैं। दुनियाभर में इसकी सुंदरता चर्चे हैं और अब बारी है उत्तराखंड की बेटी की खूबसूरती को दुनिया को दिखाने की। अगर आप भी उत्तराखंड की बेटी को मिस इंडिया का ताज पहनते देखना चाहते हैं तो जल्द से जल्त अपना फेसबुक खोलें और वोटिंग शुरू कर दें।

देहरादून की दो बेटियां मेधिका प्रिया और ऐश्वर्या गोयल मिस इंडिया कांटेस्ट में टॉप 21 में शामिल आ चुकी हैं। टॉप 10 में आने के लिए उन्हें मिस मल्टीमीडिया का खिताब जीतना होगा, जो फेसबुक जैसे सोशल साइट्स पर मिलने वाले वोटों से तय होगा। ऐसे में दोनों ने उत्तराखंडवासियों से ज्यादा से ज्यादा वोट की अपील की है।

मेधिका और ऐश्वर्या ने बताया कि देहरादून के बाद दिल्ली और मुंबई में हुए राउंड में हजारों युवतियों को पीछे छोड़ने के बाद वे इस मुकाम पर पहुंची हैं। अब उन्हें उत्तराखंडवासियों का समर्थन चाहिए। उन्होंने बताया कि अभी वोटिंग में सिक्किम की युवती सबसे आगे चल रही है।

इन दोनों के मुताबिक उन्हें दक्षिण भारत से वोट मिल रहे हैं, लेकिन अपने प्रदेश उत्तराखंड से नहीं। वोटिंग की आखिरी तारीख 24 मार्च है। दोनों ने बताया कि वोटिंग के लिए दो श्रेणियां मिस मल्टीमीडिया और मिस पापुलर रखी गई हैं। मिस पापुलर के लिए वी चैट पर लाइक, कमेंट करना होगा।

मल्टीमीडिया के लिए ऐश्वर्या और मेधिका के फेसबुक पेज पर जाकर लाइक, कमेंट करना होगा। इसके साथ ही फेमिना मिस इंडिया-2015 के पेज पर भी लाइक और कमेंट करने हैं। मिस मल्टीमीडिया का खिताब जीतने वाली तीन मॉडलों को टॉप-10 में सीधे एंट्री मिल जाएगी।

फेसबुक में मेधिका प्रिया और ऐश्वर्या गोयल का नाम टाइप करें। दोनों के आफिशियल पेज खुलते ही इनकी तस्वीरों पर ज्यादा से ज्यादा लाइक करें। इन पर कमेंट्स भी करें।