हल्द्वानी : ब्वॉयफ्रेंड ने ही वायरल किया था गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो

नैनीताल जिले के हल्द्वानी स्थित एक निजी इंस्टीट्यूट की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने वाले उसके प्रेमी के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज हो गया। पुलिस ने प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर दबिश दी, लेकिन वह फरार है। सोशल मीडिया के माध्यम से क्लीपिंग वायरल करने वालों पर भी आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को हल्द्वानी के एक निजी इंस्टीट्यूट की बीबीए सैकेंड ईयर की छात्रा का अश्लील वीडियो बाजार में आने से खलबली मच गई। छात्रा एक प्रतिष्ठित व्यवसायी की बेटी है। मोबाइल कैमरा से बनी क्लीपिंग 2 मिनट 12 सेकेंड की है। क्लीपिंग वायरल होने पर छात्रा के पिता की शिकायद पर मुखानी पुलिस ने कालाढूंगी निवासी आरोपी चेतन मेहरा के खिलाफ 354 C, 27,65,66 आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक चेतन मेहरा और छात्रा का लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। 9 मार्च को छात्रा को बहला फुसलाकर इंस्टीट्यूट के पास ही एक कमरे में ले गया। कमरे में उसकी क्लीपिंग बना ली। क्लीपिंग में जो मशीन चलने की आवाज है वह आटा चक्की की है। कमरे के बगल में आटा चक्की है। थानाध्यक्ष हेमचंद्र पंत ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद चेतन फरार है। पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का भी मुआयना किया।

जांच से पता चला कि जिस इंस्टीट्यूट में छात्रा पढ़ती है, चेतन उसी कॉलेज से पास आउट है। थानाध्यक्ष के मुताबिक जिन लोगों ने एमएमएस वायरल किया है उनका मोबाइल जब्त कर कार्रवाई की जाएगी। जानकार सूत्रों के मुताबिक आरोपी और छात्रा के बीच कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इसी के चलते चेतन और छात्रा के बीच ब्रेकअप हो गया था। चेतन ने छात्रा को बदनाम करने के मकसद से ही क्लीपिंग को जानबूझकर वायरल किया। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।