शर्मनाक : मामा-भांजी का लिव-इन-रिलेशन, बेटी भी पैदा हुई

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर शहर में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक भांजी और मामा के लिव इन रिलेशन में रहने को लेकर चर्चाएं आम हैं। बड़ी बात ये भी है कि भांजी के साथ लिव इन में रह रहा यह मामा सरकारी कर्मचारी है। और दोनों की एक बेटी भी हो गई है।

अपनी बीवी को घर में छोड़कर रिश्ते की भांजी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कृषि विभाग के इस कर्मचारी की उसके पिता और भाई ने सरेबाजार पिटाई कर दी। खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और दोनों भाइयों को कोतवाली ले आई। बाद में समझौते के बाद दोनों को छोड़ दिया गया।

उत्तर प्रदेश के रोशनपुर बहेड़ी, थाना ठाकुरद्वारा, जिला मुरादाबाद निवासी एक युवक चंपावत जिले में कृषि विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर काम करता है। खबर है कि युवक की शादी होने के बाद भी उसे गांव में रिश्ते की भांजी के साथ प्यार हो गया। इस पर युवक अपनी पत्नी को ससुराल में ही छोड़कर भांजी को अपने साथ ले गया।
इसके बाद उसने अपनी भांजी को हल्द्वानी में किराए का कमरा दिलाया और उसके साथ ही रहने लगा। बताया जाता है कि इस बीच दोनों की एक बेटी भी हो गई। जब ससुराल में रह रही युवक की पत्नी को यह बात पता चली तो उसने ससुरालियों से शिकायत की। उसने कहा कि उसका पति उसे छोड़कर किसी अन्य के साथ रह रहा है और अपने साथ नहीं ले जा रहा है।

पिछले मंगलवार देर शाम युवक के पिता को पता चला कि उसका बेटा काशीपुर बाजार में आया है। इस पर वह दूसरे बेटे को लेकर काशीपुर आ गए और उसे नगर निगम के पास दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। इससे वहां जबरदस्त हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों भाइयों को कोतवाली ले आई।
देर रात युवक के साथ रह रही कथित भांजी भी कोतवाली पहुंच गई। उसने अपने को बालिग बताकर कहा कि वह अपनी मर्जी से रह रही है। बाद में समझौते के बाद दोनों भाइयों को छोड़ दिया गया। लड़की भी लौट गई।