OMG! क्या ये फिल्म ‘चक दे इंडिया’ वाली चित्रांशी रावत हैं क्या?

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में धूम मचाने वाली उत्तराखंड के सतपुली की रहने वाली चित्रांशी रावत की हालत इतनी खराब है कि आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।
दरअसन चित्रांशी रावत ने यह नया रूप अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्लैक होम’ के लिए रखा है। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। कैदियों के जीवन पर केंद्रित यह फिल्म 20 मार्च को मुंबई में रिलीज हो रही है।

पौड़ी जिले के सतपुली कस्बे की रहने वाली चित्रांशी रावत ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में पहली बार काम किया था। उसके बाद ये ‘दूरियां’, ‘फैशन’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘लक’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी चित्रांशी अब सामाजिक समता मंच के बैनर तले बनी फिल्म ‘ब्लैक होम’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

चित्रांशी ने फोन पर बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर विजय कांबले, सह-प्रोड्यूसर महेश आर सोलंकी हैं। आशीष डे के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी भी डे ने ही लिखी है। फिल्म में संगीत अक्षय हरीहरन ने दिया है। फिल्म के मुख्य किरदारों की भूमिका में मुरली शर्मा, खलनायक में आशुतोष राणा, राजू खेर, अंचित कौर हैं।
14 फरवरी 2013 से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। चित्रांशी ने बताया कि सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म सामाजिक सरोकारों से जुड़ी है। 105 मिनट की यह फिल्म कैदियों के जीवन पर आधारित है। चित्रांशी के पिता तीरथ राही को बेटी की फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।