देहरादूनः बेकाबू इंडिका ने दो छात्रों को कुचला, ड्राइवर फरार

रुड़की की कृष्णानगर कॉलोनी में सोमवार को एक तेज रफ्तार इंडिका कार ने स्कूल जा रहे दो बच्चों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दो अन्य बाल-बाल बचे. ईंटों के ढेर से टकराने के बाद यह बेकाबी कार रुक पाई। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर फरार हो गया. हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई।
[manual_related_posts]

शांतिनगर निवासी विशेष वर्मा और सुभाष नगर निवासी विशेष भारद्वाज स्काईवर्ड स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र हैं। दोनों छात्र दो अन्य साथियों के साथ सोमवार सुबह करीब सवा आठ बजे स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान कृष्णानगर कॉलोनी की गली नंबर 20 से निकलते समय पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार इंडिका कार ने छात्रों को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में विशेष वर्मा और विशेष भारद्वाज दोनों कार की चपेट में आने से घायल हो गए।

इन दोनों के साथ जा रहे दो अन्य छात्र हादसे में बाल-बाल बचे, लेकिन एक छात्र की साइकिल टूट गई। इसके बाद कार सामने ही सड़क किनारे ईंटों के ढेर से जा टकराई। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन इससे पहले ही कार ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया।

घटना से गुस्साएं लोगों ने कार में तोड़फोड़ की। दोनों ही घायल छात्रों का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। विशेष वर्मा के पिता जयदेव वर्मा की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है।