4 साल से रेप कर रहा था कलयुगी बाप

हल्द्वानी।… रिश्ते में तो वो बाप था, लेकिन बेटी के लिए दरिंदा साबित हुआ. डरा-धमकाकर चार साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी सौतेले बाप के खिलाफ पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.
[manual_related_posts]

इधर एसएसपी ने भी काठगोदाम थाने पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी ली. काठगोदाम पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता का महिला अस्पताल में मेडिकल कराया. मामला बेड़ीखत्ता, दमुवाढूंगा क्षेत्र का है. यहां की निवासी 18 वर्षीय युवती ने बीती शाम बेस अस्पताल में मां की मौत के बाद सौतेले बाप की करतूतों से पर्दा उठाया था.

काठगोदाम पुलिस युवती और उसके सौतेले बाप अजय जॉनसन को थाने ले गई. युवती ने सौतेले बाप पर 14 साल की उम्र से उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया. पीड़ित लड़की ने बताया कि कई बार मां ने विरोध किया और ऐसा करने पर मां को कई बार आरोपी ने पीटा भी. दो साल से पीड़ित लड़की का स्कूल जाना भी बंद करवा दिया था.

एसओ नरेश चौहान ने बताया कि युवती ने मानसिक रूप से परेशान करने, चार साल से रेप, धमकाने सहित कई आरोप लगाए हैं. युवती की शिकायत पर उसके सौतेले बाप अजय के खिलाफ धारा 376, 504, 506 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.