किडनैप और गैंगरेप मामले में धमकी, पैसे लेकर मामला दबाने का दबाव

हरिद्वार जिले के रुड़की क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप का तीसरा आरोपी अभी गिरफ्तार भी नहीं हो पाया है. उधर आरोपी पक्ष की तरफ से पीड़िता को धमकी मिलनी मिल रही है. शनिवार सुबह आरोपी पक्ष के लोगों ने पुहाना गांव में जाकर एक प्रभावशाली व्यक्ति की मौजूदगी में गैंगरेप पीड़िता को पैसे लेकर मामला रफा-दफा करने को कहा.
[manual_related_posts]

पीड़िता के इनकार करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. महिला ने गंगनहर पुलिस को शिकायत देकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. गैंगरेप पीड़िता अभी तो इंसाफ की गुहार ही लगा रही थी कि आरोपियों ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. गैंगरेप के आरोपियों की तरफ से कुछ लोगों ने पुहाना गांव में जाकर पीड़िता पर दबाव बनाया.

खबर के अनुसार तेलीवाला गांव के कुछ लोग पुहाना गांव पहुंचे और एक प्रभावशाली व्यक्ति के जरिए महिला को एक खास जगह पर बुलाया गया. यहां पर प्रभावशाली व्यक्ति की मौजूदगी में आरोपियों ने पीड़िता पर दबाव बनाते हुए रुपये लेकर मामला रफा-दफा करने को कहा. पीड़िता के इनकार करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए गंगनहर कोतवाली में पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

गंगनहर कोतवाली के एसएसआई प्रमोद उनियाल ने बताया कि इस मामले में पीड़ित महिला ने तेलीवाला गांव के तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी है. महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है. गंगनहर कोतवाली के आसपास भी तेलीवाला गांव के लोग मंडराते देखे गए.

गौरतलब है कि नहर किनारे आसफनगर झाल के पास जंगल में महिला से गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. एक अन्य फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पुहाना में किराए पर रहने वाली बरेली की महिला पुहाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती है. शुक्रवार को वह एक सहकर्मी के साथ बाइक से किसी मौलवी से मिलने जा रही थी. आसफनगर झाल के पास खड़े तीन युवकों ने सहकर्मी की पिटाई कर उसे भगा दिया था. इसके बाद महिला से गैंगरेप किया था.

गंगनहर पुलिस ने सूचना मिलने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा आरोपी फरार हो गया. शुक्रवार की देर रात को पुलिस ने रिजवान और लाल्ला निवासी तेलीवाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. शनिवार सुबह पुलिस ने पूछताछ करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है.

गैंगरेप के मामले में फरार चल रहा तीसरा फरार आरोपी तेलीवाला गांव का रहने वाला है. यह आरोपी एक विभाग में सरकारी कर्मचारी है. खबरों के अनुसार यही फरार आरोपी अपने समर्थकों के जरिए मामले को निपटाने के लिए हर हथकंडा अपना रहा है.

सिविल अस्पताल में गैंगरेप पीड़िता को इलाज किया गया. घटना के बाद से पीड़िता सहमी हुई है. शनिवार को उसका इलाज कराया गया. एसएसआई प्रमोद उनियाल ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में महिला से रेप की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि महिला के कपड़े जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेजे गए हैं.

पुहाना में किराए पर रहने वाली गैंगरेप पीड़ित महिला के रविवार को कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे. पुलिस की मानें तो शनिवार का दिन इलाज कराने और जांच पड़ताल में लग गया. एसएसआई ने बताया कि रविवार को 164 के बयान दर्ज होंगे.