उत्तराखंड को मिली नई दुल्हन, देखो… चेहरा देखकर हंस ना पड़ना

जी हां, उत्तराखंड को नई-हवेली दुल्हन मिल गई है. अब ये दुल्हन धीरे-धीरे नाते-रिश्तेदारों और परिवारवालों से तालमेल बिठाएगी और फिर ससुराल में रम जाएगी. ये दुल्हन कोई और नहीं बल्कि इस नई दुल्हन का नाम है राज बब्बर.

राज बब्बर का स्वयं कहना है कि मैं उत्तराखंड की दुल्हन की तरह हूं, एक दुल्हन जिस तरह से अपनी ससुराल में धीरे-धीरे नाते-रिश्तेदारों और परिवारवालों से तालमेल बैठाते हुए रम जाती है, उसी तरह वे भी यहां रम जाएंगे. बाहरी होने के सवाल पर नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने यह सब बातें कही हैं.
[manual_related_posts]

शुक्रवार शाम कचहरी स्थित शहीद स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद राज बब्बर देहरादून बार एसोसिएशन के ऑफिस में पहुंचे थे. यहां एक महिला वकील ने उनसे पूछा कि आप बाहरी हैं, उत्तराखंड के बारे में कितना जानते हैं? इस पर राज ने कहा कि एक दुल्हन जब ससुराल जाती है तो वह वहां के बारे में कुछ नहीं जानती है. लेकिन धीरे-धीरे वह सभी को जानने लगती है. उसी तरह वे भी धीरे-धीरे सभी से तालमेल बैठाकर विकास में सहयोग देंगे.

raj-babbar1

दून बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल ने राज बब्बर से एसोसिएशन के लिए सहयोग मांगा. राज्यसभा सांसद से हर संभव मदद और सहयोग का आश्वासन भी दिया.