रुड़कीः महिला को किडनैप करके ले गए जंगल, गैंगरेप

हरिद्वार जिले में भगवानपुर के पास एक फैक्ट्री में काम करने वाली महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. महिला को किडनैप करके तीन युवकों ने शुक्रवार देर शाम इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दरिंदों ने विरोध करने पर महिला के एक सहकर्मी के साथ मारपीट भी की.

गैंगरेप की खबर मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और तुरंत हरकी में आते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा, लेकिन एक भागने में सफल रहा. महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की रहने वाली है.

दरअसल भगवानपुर के पुहाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाली महिला अपने एक सहकर्मी के साथ बाइक से शुक्रवार शाम करीब सात बजे किसी समस्या को लेकर एक मौलवी के पास ढंडेरा जा रही थी. खबर के अनुसार आसफनगर झाल के पास गंगनहर के किनारे उन्हें तीन युवक मिले, जिन्होंने हाथ देकर बाइक रुकवाई और महिला से छेड़खानी करने लगे.
[manual_related_posts]

जब महिला के सहकर्मी ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसे मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद आरोपी महिला को उठाकर आसफनगर के जंगल में ले गए. जंगल में दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर महिला के साथ भी मारपीट की गई. इस दौरान महिला के सहकर्मी ने पुलिस को खबर दी और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों को दबोच लिया, जबकि एक आरोपी भाग निकला.

एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल तथा एएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने भी कोतवाली पहुंचकर आरोपियों से पूछताछ की. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.