मसूरी एक्सप्रेस में थर्ड एसी के शौचालय में युवती से रेप की कोशिश

दिल्ली से देहरादून आ रही मसूरी एक्सप्रेस के एसी थ्री टायर कोच के शौचालय में रविवार की रात गढ़वाल की एक युवती से नजीबाबाद निवासी एक युवक ने रेप की कोशिश की. युवती के चिल्लाने पर यात्रियों ने शौचालय का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और आरोपी युवक को दबोचकर गजरौला रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हवाले कर दिया. मामले में युवती की ओर से जीआरपी पुलिस चौकी गजरौला में शिकायत दर्ज कराई गई. युवक को हिरासत में ले लिया गया है.
[manual_related_posts]

मसूरी एक्सप्रेस के कोटद्वार वाले एसी थ्री टायर कोच में दिल्ली से एक युवती और उसकी मां सवार हुए थे. 64 यात्रियों की क्षमता वाले इस कोच में कुछ सीटें खाली थीं, जिसमें जनरल टिकट लेकर नजीबाबाद निवासी एक युवक विकार अहमद भी सवार हो गया.

गाजियाबाद में उसने टीटी जगदीश प्रसाद से एसी थ्री टायर का टिकट बनवा लिया. गाजियाबाद से जैसे ही ट्रेन गजरौला की ओर बढ़ी, सभी लोग खाना खाने लगे. नजीबाबाद निवासी यह युवक कोच में शराब पी रहा था. इस बीच युवती शौचालय गई तो आरोपी युवक शौचालय के बाहर खड़ा हो गया, युवती जैसे ही बाहर आई तो युवक ने उसे शौचालय के अंदर धक्का दे दिया.

युवती ने डटकर उसका मुकाबला किया. युवती के चीखने की आवाज सुनकर सभी यात्री उधर दौड़े. तब तक युवक ने शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था. यात्रियों ने दरवाजा तोड़कर युवती को बाहर निकाला और युवक को आरपीएफ के जवानों के हवाले कर दिया.

इस बीच ट्रेन करीब एक घंटे रुकी रही. युवती की मां और कई परिजन रेलवे में ही नौकरी करते हैं. उन्होंने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जिस पर रेलवे पुलिस हरकत में आई. बाद में युवती ने भी गजरौला स्टेशन पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ जीआरपी चौकी में शिकायत दर्ज की. युवती अपनी मां के साथ शादी में शामिल होने के लिए कोटद्वार आ रही थी.