उत्तरकाशीः घास काटने गई महिला को गुलदार ने मारा

उत्तराखंड में उत्तरकाशी जिले में होली के दिन घास लेने जंगल गई हरेती गांव की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया. महिला के साथ गई अन्य महिलाओं के शोर मचाया लेकिन गुलदार ने उसे नहीं छोड़ा. उधर से गुजर रहे एक युवक ने महिला को गुलदार के चंगुल से छुड़ाया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी.

जिले के डुंडा ब्लॉक में हरेती गांव निवासी रविंद्र लाल की पत्नि 34 वर्षीय राजमती शुक्रवार दोपहर गांव के पास ही जंगल में घास लेने गई थी. घास काटते समय झाड़ियों में घात लगाए बैठे गुलदार ने अचानक उस पर हमला बोला और उसकी गर्दन दबोच ली.

महिला का शोर सुनकर आसपास घास काट रही अन्य महिलाओं ने शोर मचाकर गुलदार को भगाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन गुलदार ने महिला को नहीं छोड़ा. उधर से गुजर रहे जुणगा गांव के निवासी मुकेश ने गुलदार पर पत्थर मारकर महिला को छुड़ाया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी. वन क्षेत्राधिकारी प्रेमलाल ने बताया कि पीड़ित परिवार को तत्काल पांच हजार रुपये आर्थिक सहायता दे दी है.
[manual_related_posts]

जल्द ही मानकों के अनुसार आर्थिक सहायता दी जाएगी. महिला के दो लड़के और एक लड़की हैं. जिला पंचायत सदस्य कुलदीप बिष्ट ने हरेती पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. होली के दिन हुई इस घटना ने गांव में मातम का माहौल बना दिया.