शादी का झांसा देकर 1 साल तक शारीरिक शोषण

उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में शादी का झांसा देकर यौन शोषण और फिर धोखा देने का मामला सामने आया है. मामला धोखे में रखकर पूरे एक साल तक शारीरिक संबंध बनाने का है. युवती ने आरोपी युवक के ख‍िलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल हरिद्वार जिले में लक्सर के बसेड़ी खादर गांव निवासी शाकिर का इसी इलाके के एक गांव की युवती से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शाकिर युवती को विश्वास में लेकर पिछले एक साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इस दौरान युवती जब भी उससे शादी की बात कहती थी तो वह हर बार बात को टाल जाता था.

शाकिर के इस तरह बार-बार शादी की बात को टालने से परेशान युवती ने आखिरकार पांच दिन पहले अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी. इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस में श‍िकायत करके जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने आरोपी शाकिर के ख‍िलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.