ISIS के आतंकियों ने मां को ख‍िलाया उसके बेटे का मांस

आतंकवादी संगठन ISIS दुनिया का सबसे क्रूर आतंकी संगठन है और इसकी घटिया व निंदनीय करतूतें इंसानियत को शर्मसार करती रहती हैं. इस इस आतंकी संगठन की एक ऐसी करतूत सामने आयी है, जिसे जानकार किसी की भी रूह कांप जाए और इस घ‍िनौनी हरकत पर घोर दुख प्रकट करने के अलावा और कुछ नहीं बचता. आतंकियों की इस हरकत को जानने के बाद आपके अंदर से भी गुस्से का गुबार निकलने लगेगा.

कुछ दिन पहले इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों ने एक ब्रिटिश फाइटर का अपहरण किया था. बाद में आतंकियों ने उसकी हत्या भी कर दी. सभी लोग यही मान रहे थे की उस ब्रिटिश फाइटर की मौत हो चुकी है, लेकिन मां का कलेजा ये मानने को तैयार ही नहीं था. मां को भरोसा था कि उसका बेटा जिंदा है और वह तमाम खतरों के बावजूद अपने बेटे की मांग करने के लिए आईएसआईएस के हेडक्वार्टर पहुंच गई.

आतंकवादी संगठन के हेडक्वार्टर में आतंकियों ने महिला को पके हुए मीट के टुकड़े खाने के लिए कहा, महिला ने अपने बेटे से मिलने की चाहत में मीट के टुकड़े खा लिए. इसके बाद जब उसने अपने बेटे से मिलने की इच्छा जाहिर की तो आतंकी जोर-जोर से ठहाके लगाते हुए बोले कि जो मीट का टुकड़ा उसने खाया है, वह उसी के बेटे का था.

निर्दोषों की गर्दनें हलाल करने वाले इस आतंकी संगठन के लड़ाके अब नरभक्षी भी हो गए हैं. न जाने कब इस खूंखार होते जा रहे आतंकी संगठन से दुनिया को राहत मिलेगी.