नाबालिग से रेप की कोश‍िश में आरोपी गिरफ्तार, आज जाएगा जेल

देहरादून जिले के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में दिनकर विहार के एक नाबालिग बच्चे के साथ बाइक सवार ने कुकर्म की कोश‍िश की. वो तो भला हो बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को धर दबोचा.

दरअसल शनिवार शाम बाइक सवार एक युवक नाबालिग बच्चे को बहला-फुसलाकर एनफील्ड टी-एस्टेट ले गया और उसके साथ कुकर्म की कोश‍िश की. आरोपी की हरकत पर बच्चे के चिल्लाने से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कोतवाली पुलिस ने पीड़ित के पिता की श‍िकायत पर आरोपी के खिलाफ कुकर्म की कोश‍िश का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

खबरों के मुताबिक शनिवार शाम साढ़े छह बजे के आसपास दिनकर विहार क्षेत्र में 11 वर्षीय बच्चा खेल रहा था. तभी वहां पहुंचा एक बाइक सवार युवक किशोर को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. एनफील्ड टी-एस्टेट में आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म की कोश‍िश की तो बच्चे के चिल्लाने पर रास्ते से जा रहे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम मोहित त्यागी बताया. वह डाकपत्थर निवासी सुभाष त्यागी का बेटा है. इस घटना से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है. गुस्साए लोग भारी संख्या में कोतवाली पहुंच गए और आरोपी को उनके हवाले करने की मांग करते हुए जोरदार हंगामा किया. कोतवाल चंदन सिंह बिष्ट ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया.

किशोर के पिता की श‍िकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कुकर्म की कोश‍िश का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया जाएगा.