देहरादून: विकासनगर के पास खाई में गिरी कार, 4 कश्मीरी युवकों की मौत

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून के पास जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर विकासनगर में गुरुवार देर रात शादी से लौट रही कार गहरी खाई में गिर गई. इस दुखद घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले चारों व्यक्ति जम्मू-कश्मीर में राजौरी के रहने वाले हैं. हालांकि घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

खबरों के मुताबिक सभी दुर्घटना का शि‍कार हुए सभी लोग ईको स्पोर्ट्स कार नंबर JK11 A4856 में सवार थे. ये लोग उत्तरकाशी जिले में बड़कोट से शादी समारोह से लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि रात करीब पौने बारह बजे कोतवाली थाना क्षेत्र विकासनगर के बाड़वाला जुड्डो मोटापानी के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिर गई.

खबरों के मुताबिक कार में सवार अनुराधा नाम की युवती छिटक कर गाड़ी से दूर जा गिरी. वह किसी तरह हिम्मत करके सड़क तक पहुंची और लोगों को दुर्घटना की जानकारी ‌दी. इसके बाद सीओ स्वप्न किशोर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खाई से लोगों को बाहर निकाला. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई और सनकार सिंह नाम के व्यक्ति को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. घायलों को स्थानीय लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आशंका जताई जा रही है कि कार की हेडलाइट खराब होने के कारण ड्राइवर को सड़क नहीं दिखी होगी, जिसके कारण ये दुर्घटना हुई. मृतकों में मलखीत सिंह, गणेश ‌सिंह, बलवंत सिंह और सनकार सिंह शामिल हैं. कार में सवार मोनू, ओमप्रकाश और अनुराधा को भी गंभीर चोटें आई हैं.