अरे ये क्या…? रेसलर ‘ग्रेट खली’ से भी लंबे हो गए मुख्यमंत्री हरीश रावत

जी हां, हमारे अपने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे कि अरे ये क्या…? आख‍िर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ग्रेट खली से लंबे कैसे हो गए मुख्यमंत्री जी?

जी नहीं, उन्होंने लंबाई बढ़ाने वाली कोई दवा नहीं ली है. अगर वो लंबाई बढ़ाने वाली कोई दवा लें भी, तो पहली बात तो ये कि रातोंरात इतनी लंबाई नहीं बढ़ती और दूसरी ये कि उनकी उम्र में ऐसी कोई दवा काम भी नहीं करती.

फिर ऐसा क्या हुआ कि मुख्यमंत्री जी ने लंबाई के मामले में 7 फ‍िट से ज्यादा लंबे खली को भी पीछे छोड़ दिया. दरअसल हुआ ये कि उन्हें ‘ग्रेट खली’ का सम्माान करना था, लेकिन खली के सामने हरीश रावत क्या किसी का भी कद छोटा पड़ जाता है. इस समस्या का समाधान मुख्यमंत्री ने टेबल पर चढ़कर निकाला.

देहरादून में कैंड रोड स्थति मुख्यमंत्री आवास में शनिवार को देश को मेडल जिताकर उत्तराखंड का मान-सम्मान बढ़ाने वाले पूर्व और वर्तमान ख‍िलाड़‍ियों का मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्वयं सम्मान किया. जब खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा था उस दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ‘द ग्रेट खली’ भी शूटर जसपाल राणा के साथ मंच पर पहुंचे.

उस समय एक मजेदार दृश्य देखने को मिला जब लम्बे चौड़े खली को सम्मानित करने के ल‌िए मुख्यमंत्री हरीश रावत को टेबल पर खड़ा होना पड़ा. इस समारोह में मुख्यमंत्री ने बैडम‌िंटन ख‌िलाड़ी च‌िराग और लक्ष्य सेन के माता को भी सम्मानित किया. समारोह में पूर्व ख‍िलाड़ी और सांसद रहे केसी सिंह बाबा को भी मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया.

खिलाड़ी हंसा मनराल, पदम बहादुर मल्ल को भी मुख्यमंत्री ने इस समारोह में सम्मानित किया.
Check Page Rank