स्कूल के चेंजिंग रूम में कैमरा, कपड़े बदलते हुए हुई रिकॉर्डिंग

धार्मिक नगरी हरिद्वार में भी अधर्म का खेल रचाने वालों की कोई कमी नहीं है. यहां भगवानपुर कस्बे में एक कार्यक्रम के लिए कुछ डांसर्स को बुलाया हुआ था. एक डांसर चेंजिंग रूम में जाकर कपड़े बदल रही थी कि अचानक उसकी नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी. बस फिर क्या था जमकर हंगामा बरपा.

इंगामा इस कदर बरपा कि गुस्साए लोगों ने जिस स्कूल में यह यह कार्यक्रम हो रहा था वहां के संचालक की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि बाद में लोगों के हस्तक्षेप करने पर मामला शांत हो गया, लेकिन तब तक स्कूल संचालक को अच्छा-खासा सबक सिखाया जा चुका था.

दरअसल हुआ ये कि भगवानपुर कस्बे के एक स्कूल में कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच एक डांसर कपड़े बदलने चेंज‌िंग रूम में गई. वह कपड़े बदल ही रही थी कि तभी उसकी नजर चेंज‌िंग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर गई. चेंज‌िंग रूम में कैमरे देखते ही डांसर भड़क गई. इसके बाद उसने हंगामा करते हुए घटना के बारे में बताया. मामले की जानकारी जैसे ही दूसरी डांसरों को लगी, उन्होंने भी आपत्ति जताई.

इस दौरान सीसीटीवी में लगातार रिकॉर्डिंग हो रही थी. कपड़े बदलने की फुटेज बन जाने की जानकारी मिलने पर डांसरों ने कड़ी आपत्ति जताई. मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. गुस्साए लोगों ने स्कूल संचालक की जमकर धुनाई कर डाली. बाद में लोगों के हस्तपेक्ष करने के बाद मामला शांत हुआ.

मामला कुछ युवकों को भी पता चल गया, तो वे स्कूल में पहुंच गए और संचालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. कुछ लोगों ने संचालक को बमुश्किल बचाया. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात एक पक्ष के लोगों ने कॉलेज में अपने बच्चों को नहीं भेजने का निर्णय लिया. मामले को लेकर कस्बे और क्षेत्र में तरह-तरह की बातें हो रही हैं.