भुवाली के पास ऑल्टो कार 60 फीट गहरी खाई में गिरी, चार घायल

नैनीताल।… जिला मुख्यालय नैनीताल के पास ज्योलीकोट इलाके में भुवाली रोड पर शुक्रवार दोपहर अनियंत्रित ट्रक से बचने की कोश‍िश में एक ऑल्टो कार 60 फिट गहरी खाई में जा गिरी. सौभाग्य से कार पेड़ पर जा अटकी. हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए. पुलिस व फौजियों ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को खाई से बाहर निकाला.

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के नई बस्ती निवासी मो. जुनैद अपने साथी नई बस्ती निवासी पंकज, समीर व नसरू के साथ नैनीताल जा रहा था. ऑल्टो कार नंबर UK04-TA-4035 को जुनैद चला रहा था. हादसा शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे हुआ. ऑल्टो जैसे ही वीरभट्टी के पहले बैंड के करीब पहुंची तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक को बचाने की कोश‍िश में ऑल्टो ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और कार 60 फिट गहरी खाई में जा गिरी.

इस हादसे में कार में सवार चारों युवक घायल हो गए, इनमें से समीर की हालत गंभीर है. उसे बेस अस्पताल से एसटीएच के लिए रेफर कर दिया गया. एंबुलेंस सेवा 108 से घायलों को बेस अस्पताल पहुंचाया गया. दुर्घटना की खबर मिलते ही घायलों के परिजनों के साथ मोहल्ले के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान घायल युवकों के जख्म देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. एक महिला तो अस्पताल में ही बेहोश हो गई.