श‍िवरात्रि के दिन मंदिर आयी नाबालिग से मनचलों ने की छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल

खैरना।… नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ पर खैरना बाजार में जमकर बवाल हुआ. छेड़छाड़ की शिकायत पर स्थानीय लोगों ने अराजक तत्वों को घेर लिया और जमकर धुनाई की. भीड़ ने बुरी तरह पिटाई के बाद मनचलों को पुलिस के हवाले कर दिया. घंटों हंगामे के बाद आरोपी युवकों का चालान काट कड़ी नसीहत के साथ परिजनों को सौंप दिया गया. डॉक्टरी टेस्ट में भी आरोपियों के नशे में होने की बात सामने आयी है.

छेड़छाड़ का यह मामला अल्मोड़ा व नैनीताल जिले की सीमा पर मंगलवार की शाम का है. पाडली गांव की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की परिजनों के साथ खैरना में शिव मंदिर आई थी. वापसी के दौरान नशे की हालत में पहुंचे तीन युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इससे वहां बवाल हो गया. मामला इस कदर गरमाया कि लड़की के भाइयों के साथ ही आसपास मौजूद भीड़ आरोपी युवकों पर टूट पड़ी. मनचलों की जमकर धुनाई की गई. बुरी तरह पीटने के बाद भीड़ ने हंगामे के बीच आरोपियों को चौकी पुलिस के हवाले कर दिया.

चौकी प्रभारी देवनाथ गोस्वामी ने तीनों आरोपी सुरेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह, पूरन सिंह पुत्र पान सिंह व नरेंद्र सिंह पुत्र बालम सिंह
निवासी भुजान (सभी रानीखेत) का पुलिस एक्ट में चालान काटा. बाद में चौकी प्रभारी ने मनचलों के परिजनों को बुला भेजा. कड़ी नसीहत देकर उन्हें उनके घरवालों के हवाले किया गया.