यमुना किनारे शौच को गई अधेड़ महिला से 25 वर्षीय युवक ने किया रेप

विकासनगर।… कालसी थाना क्षेत्र के एक गांव में यमुना किनारे शौच को गई महिला से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने सूचना मिलने पर घटना के कुछ ही घंटे बाद आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. कालसी पुलिस ने महिला की श‍िकायत पर रेप का मामला दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को जेल भेज दिया.

खबर है कि कालसी थाना क्षेत्र के एक गांव में 50 वर्षीय महिला सोमवार की देर रात शौच के लिए यमुना किनारे गई थी. वहां उसी के गांव का 25 वर्षीय युवक सुरेश वर्मा पुत्र संजय वर्मा पहुंचा और महिला को धमका कर उसके साथ रेप किया. आरोपी ने महिला के कपड़े फाड़ डाले. काफी देर तक महिला घर नहीं पहुंची तो उसका पति व बेटा महिला की तलाश में नदी किनारे गए, तो महिला ने आपबीती बताई.

सूचना पर थानाध्यक्ष हरिओम चौहान पुलिस बल के साथ पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम की जानकारी के बाद आरोपी की तलाश के लिए मुखबिरों को लगा दिया गया. एक मुखबिर ने बताया कि आरोपी सुरेश वर्मा घर में ही छिपा है. पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर छिपे आरोपी सुरेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने महिला की श‍िकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया. थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपी को जेल भेज दिया गया है. महिला को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल देहरादून भेजा गया.