अल्मोड़ा: दिनदहाड़े घर में घुसकर गुलदार ने युवक पर किया हमला

जिला मुख्यालय अल्मोड़ा के पूर्वी पोखरखाली मोहल्ले में मंगलवार को गुलदार एक घर में घुस गया. उसे भगाने को कोश‍िश कर रहे युवक पर गुलदार ने हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया.

पूर्वी पोखरखाली निवासी रंजीत सिंह भंडारी के मकान में लक्ष्मी नेगी नाम की एक महिला किराए पर रहती है. लक्ष्मी नेगी के घर इन दिनों उनका 18 वर्षीय भतीजा विजय डोभाल पुत्र देवेंद्र सिंह डोभाल, सारतोला पिथौरागढ़ से आया हुआ है. मंगलवार सुबह जब लक्ष्मी देवी नहाने के बाद बाथरूम से बाहर निकली तो उन्होंने गुलदार को अपने घर के अंदर घुसते देखा. उन्होंने चिल्लाकर अपने बच्चों को इसकी जानकारी दी.

बच्चों को एक कमरे में छोड़कर उनका भतीजा हाथ में डंडा लेकर बाहर के कमरे की ओर आया. उसे गुलदार कहीं दिखाई नहीं दिया. अचानक कमरे में बनी स्लैब में छिपे गुलदार ने विजय पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. गुलदार के हमले में विजय बुरी तरह घायल हो गया. हमला करने के बाद गुलदार वहां से भाग गया. बाद में जख्मी हालत में विजय को जिला अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने तुरंत उसका किया.

घटना की सूचना मिलते ही पूरे पूर्वी पोखरखाली में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने वन विभाग से जल्द से जल्द गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है. लोगों का कहना है कि गुलदार दिन दहाड़े घरों में घुस आ रहा है, जिस कारण लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.