‘मिशन खूबसूरत’ को पूरा करें और रानीखेत को बनाएं देश का ‘आदर्श कैंट’

रानीखेत।… कमांडेंट केआरसी एवं छावनी परिषद अध्यक्ष ब्रिगेडियर केए महावीर ने कहा कि नवनिर्वाचित सभासद कैंट की बेहतरी के लिए काम करें. उन्होंने ‘मिशन खूबसूरत’ को मुकाम देने और रानीखेत को देश की आदर्श छावनी का दर्जा देने में अहम भूमिका निभाने का भी आह्वान किया. साथ ही सभी सात सभासदों को उन्होंने पद एवं गोपनीयता की शपथ भी दिलाई.

कैंट बोर्ड सभागार में सोमवार को छावनी परिषद अध्यक्ष ब्रिगेडियर महावीर की विदाई समारोह के दौरान नवनिर्वाचित सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह भी हुआ. ब्रिगेडियर महावीर ने सभी सभासदों से रानीखेत छावनी परिषद को देश का सबसे खूबसूरत व आदर्श कैंट क्षेत्र का दर्जा दिलाने और समेकित विकास (इंटीग्रेटिड डेवलपमेंट) को तत्पर रहने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि ‘मिशन खूबसूरत’ रानीखेत कैंट का ऐतिहासिक नारा है, जिसे मूर्त रूप देने की जिम्मेदारी कैंट कार्यालय के साथ ही सभासदों की भी है.

इस दौरान उन्होंने वार्ड-एक से सभासद बिंदु रौतेला, दो से भुवन आर्या, तीन से मोहन नेगी, चार से विनोद चंद्र, पांच से अर्चना पाठक, छह से संजय पंत और सात से सुक्रत साह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. मुख्य एग्जक्यूटिव अधिकारी कैंट बोर्ड प्रमोद कुमार सिंह के साथ ही कर्नल चंद्रकांत शर्मा, कर्नल डी.पाठक, दुर्ग अभियंता एनएस राजू, अधीक्षक कैंट पीएस फत्र्याल, स्वच्छता निरीक्षक एपी सिंह आदि ने ब्रिगेडियर महावीर को स्मृति चिह्न भेंट किए.