गुडगांव व इंडियन एयरफोर्स ने दर्ज की जीत

देहरादून।… सातवीं ऑल इंडिया उत्तराखंड गिरीश भद्री क्रिकेट टूर्नामेंट में गुड़गांव ने बीडीएम दिल्ली को चार विकेट और इंडियन एयरफोर्स ने केवाईसीए इंदौर को 64 रन से हरा दिया.

रेंजर्स ग्राउंड में रविवार को बीडीएम दिल्ली का मुकाबला गुड़गांव के बीच खेला गया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बीडीएम दिल्ली ने नवीन शर्मा 77 व विमोह राणा 33 की बदौलत 36.4 ओवर में 221 रन का स्कोर खड़ा किया. गुड़गांव की ओर से संदीप तंवर ने पांच विकेट झटके. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुड़गांव की टीम ने 37 ओवर में 222 रन बनाकर चार विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. टीम की जीत में नरेश तंवर ने शानदार 83 व शिव ने 35 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई. जबकि, बीडीएम की ओर से विमोह और रविंद्र ने दो-दो विकेट हासिल किए.

एसीए में दिन का दूसरा मुकाबला इंडियन एयरफोर्स व केवाईसीए इंदौर के बीच खेला गया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए एयरफोर्स ने रवि चौहान 59 व देवेंद्र 52 की बदौलत 35 ओवर में 223 रन का स्कोर खड़ा किया. केवाईसीए की ओर से केतन चौधरी ने दो विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केवाईसीए की टीम 31.2 ओवर में 159 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. टीम की ओर से आशुतोष ने सर्वाधिक 56 रन बनाए. जबकि, इंडियन एयरफोर्स की ओर से सादाब नजर ने तीन विकेट हासिल किए.