श्रीदेव सुमन विवि: अभी तो फॉर्म का इंतजार ही छात्रों की परीक्षा ले रहा है, आज है उम्मीद

रुड़की।… श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के प्राइवेट परीक्षा फार्म के लिए शुक्रवार को भी छात्र दिनभर डाकघर में फॉर्म आने का इंतजार करते रहे, लेकिन डाकघर में फॉर्म नहीं पहुंचे. इसके कारण छात्रों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. गौरतलब है कि पिछले पांच दिनों से डाकघर में प्राइवेट परीक्षा फॉर्म खत्म हैं और नए फॉर्म पहुंच भी नहीं रहे हैं.

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय की तरफ से 27 जनवरी से प्राइवेट परीक्षा फॉर्म डाकघरों के जरिए उपलब्ध कराने का दावा किया था, लेकिन रुड़की डाकघर में 29 जनवरी को प्राइवेट परीक्षा फॉर्म पहुंचे थे, तभी से लगातार समस्याएं छात्रों की परीक्षा ले रही हैं. कभी ग्रेजुएशन के फॉर्म खत्म हो जाते हैं तो कभी पीजी के, जिसक कारण छात्र परेशान हैं.

रुड़की डाकघर में पांच दिन से ग्रेजुएशन व पीजी के फॉर्म नहीं हैं, छात्र रोज डाकघर में आकर फॉर्म के बारे में पूछते हैं और रोज उन्हें निराशा ही हाथ लगती है. डाक विभाग की ओर से कहा गया था कि शुक्रवार को फॉर्म उपलब्ध करा दिए जाएंगे, लेकिन शुक्रवार को भी फॉर्म नहीं पहुंचे.

छात्रों का कहना है कि ज्यादातर कॉलेजों में फार्म जमा हो चुके हैं, अगर समय रहते फॉर्म नहीं मिला तो उन्हें शहर से दूर के एग्जाम सेंटर पर जाकर फॉर्म भरना पड़ेगा. अब उम्मीद जतायी जा रही है कि शनिवार को रुड़की डाकघर में फॉर्म पहुंच जाएंगे.