गुलदार ने चार बकरियां मारी, लड़की पर भी किया हमला

भीमताल।… भीमताल के करीब चांफी के पास बेलवाल गांव में गुलदार ने दिनदहाड़े चार बकरियों को मार डाला और एक बकरी को अधमरा कर दिया. शोर मचाने पर गुलदार एक लड़की पर भी झपट गया, उसने किसी तरह भागकर मुश्किल से अपनी जान बचाई.

मामला शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे का बताया जा रहा है. यहां ग्रामीण चंपा देवी की बेटी हंसी अपनी पांच बकरियों को चराने के लिए पास के ही जंगल ले गई थी. दोपहर बाद वो बकरियों को लेकर घर की ओर लौट रही थी, तभी झाड़ियों में छुपे गुलदार ने हमला बोल दिया. गुलदार ने एक-एक कर चार बकरियों को मार डाला.

इस हमले में पांचवी बकरी भी जख्मी हो गई. हो-हल्ला मचाने पर बकरियों के साथ चल रही हंसी देवी पर भी गुलदार ने झपटा मार दिया, लेकिन उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचा ली. बाद में ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर गुलदार वहां से भाग गया.

ग्रामीणों ने इसके बाद घटना की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी और पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे का अनुरोध भी किया गया है. दिन में ही गुलदार के हमले से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है. ग्रामीणों ने प्रशासन व वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की गुहार लगाई है.