नैनीताल: जंगल में लकड़ी बीनने गई नाबालिग से रेप, पुलिस में मामला दर्ज

नैनीताल जिले के भीड़ापानी क्षेत्र में जंगल में लकड़ी बीनने गई बच्ची से तमंचे के बल पर रेप की घटना सामने आयी है. बच्ची से हुई पूछताछ के बाद उसके पिता की ओर से राजस्व पुलिस को दी गई श‍िकायत में इस घि‍नौनी हरकत का खुलासा हुआ है.

राजस्व पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इधर, बुधवार को पीड़ित बच्ची का हल्द्वानी स्थित महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया.

मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे बच्ची स्कूल से आने के बाद पास के जंगल में लकड़ी बीनने गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक लकड़ी बीनते समय वहां पहुंचे एक युवक ने तमंचे के बल पर के साथ रेप किया और बाद में धमकी देते हुए फरार हो गया.

बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. बुधवार को बच्ची के पिता ने पटवारी चौकी में श‍िकायत देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है.

बुधवार को ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए हल्द्वानी स्थित महिला अस्पताल ले जाया गया. पटवारी बुधौड़ी ने बताया कि बच्ची के अनुसार आरोपी पास के गांव भूमका का रहने वाला है. बच्ची के बताए हुलिए के आधार पर राजस्व पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.