कब रुकेगी दरिंदगी? गन्ने के खेत में खींचकर कॉलेज छात्रा से गैंगरेप

बिजनौर।… उत्तराखंड की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हल्दौर क्षेत्र के डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसी के गांव के युवकों ने रेप किया. आरोपियों ने छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए विडियो क्लिप बना ली.

जब पीड़ित छात्रा ने आरोपियों की बात नहीं मानी तो बदमाशों ने विडियो क्लिप उसके ससुराल वालों को सौंप दी, इससे उसका रिश्ता टूट गया. युवती हल्दौर के एक डिग्री कॉलेज में बी.ए. की पढ़ाई कर रही है. युवती ने पुलिस को बताया कि गांव का एक युवक उससे रोजाना छेड़छाड़ करता था.

युवती ने उसकी शिकायत परिजनों से करने की धमकी दी. अगले ही दिन वह अपने चार-पांच साथियों को लेकर आ गया. कॉलेज से लौटते समय रास्ते में साइकिल गिराकर बदमाशों ने युवती को दबोच लिया. उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और गैंगरेप किया.

इस दौरान आरोपियों ने अपनी इस घि‍नौनी करतूत का विडियो क्लिप भी बना लिया. परिजनों को बताने पर आरोपियों ने क्लिप नेट पर डालने की धमकी दी. लड़की ने परिवार की इज्जत के कारण मुंह बंद रखा और अपने साथ हुई इस घिनौनी हरकत को किसी तरह सहन कर गई.

इस बीच गांव में ही रहने वाला एक आरोपी युवक उसको मोबाइल से फोन करके बताई जगह पर आने के लिए दबाव डालता रहता था. परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी थी, आरोपी ने फोन पर गांव में बारात नहीं आने की धमकी दी और विडियो क्लिप व अश्लील फोटो ससुराल वालों को सौंप दिए.

इसकी वजह से युवती का रिश्ता भी टूट गया. प्रभारी इंस्पेक्टर रविराज दीक्षित का कहना है कि छात्रा की ओर से रिपोर्ट मिल गई है. इसमें गांव के एक युवक को नामजद किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.