काशीपुर: केंद्रीय विद्यालय छेड़छाड़ मामले में सेंट्रल कमेटी ने शुरू की जांच

काशीपुर के केंद्रीय विद्यालय के छेड़छाड़ मामले में सेंट्रल कमेटी ने जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि स्कूल की एक टीचर ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

दिल्ली मुख्यालय से पहुंची जांच समिति ने बंद कमरे में एक घंटे तक टीचर्स से पूछताछ की. जल्द ही कमेटी जांच रिपोर्ट हेड ऑफिस को सौंप देंगी. 18 दिसंबर को केंद्रीय विद्यालय की एक टीचर ने प्रिंसिपल बीडी ओली पर उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इस घटना से केवी में हड़कंप मच गया था.

इसके बाद आला अधिकारियों ने आनन-फानन में प्रिंसिपल का ट्रांसफर कर दिया था. इस मामले में ओली को गिरफ्तारी रोकने के लिए हाइकोर्ट से स्टे लेना पड़ा था. मुख्यालय से गठित तीन सदस्यीय टीम ने शुक्रवार से इस मामले में जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक कमेटी ने स्कूल के टीचर्स व स्टाफ से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की. अब वह अपनी रिपोर्ट मुख्यालय में पेश करेंगे.

रिपोर्ट पेश होने के बाद ही सच्चाई से पर्दा उठने की उम्मीद है. दिल्ली मुख्यालय से गठित जांच कमेटी में विजय लक्ष्मी, योग सेठ व डॉ. पद्मावती शामिल हैं. जांच के दौरान स्कूल के मेन गेट पर ताला लगा हुआ था. मीडिया कर्मियों को परिसर में आने की इजाजत नहीं दी गई.