कुणाल की शानदार फॉर्म बरकरार, सेमीफाइनल में भी जड़ा शतक

देहरादून।… पहले उत्तराखंड क्रिकेट लीग (UCL) में अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए कुणाल चंदेला ने पहले सेमीफाइनल में भी शानदार शतक (170) रन बनाए. उनके इस शतक की बदौलत ही देहरादून ने उधमसिंहनगर के खिलाफ 421 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. दूसरे सेमीफाइनल में उत्तरकाशी के खिलाफ खेलते हुए हरिद्वार की पूरी टीम 65 ओवर में सिर्फ 193 रन बनाकर आउट हो गई.

हरिद्वार के ख‍िलाफ जड़ा था दोहरा शतक…

अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी में बुधवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला देहरादून व उधमसिंहनगर के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए देहरादून ने 75 ओवर में पांच विकेट खोकर 421 रन पर पारी घोषित कर दी. देहरादून की ओर से इस लीग में अब तक दो दोहरे शतक लगा चुके कुणाल ने बेहतरीन (170) रन की पारी खेली. इसके अलावा आदित्य सेठी ने (70) व समर्थ ने नाबाद (111) रन की शतकीय पारी खेली.

पिथौरागढ़ भी कुणाल चंदेला से पार नहीं पा पाया था… 

उधमसिंहनगर की ओर से उत्कर्ष ने 16 ओवर में 86 रन देकर चार विकेट हासिल किए. लीग का दूसरा सेमीफाइनल हरिद्वार व उत्तरकाशी के बीच खेला गया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी हरिद्वार की टीम ने 65 ओवर में ऑलआउट हो गई और उसने स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 193 रन जोड़े. हरिद्वार की ओर से शिवम सैनी ने सर्वाधिक (81) रन बनाए. जबकि, अदनान अली ने (33) रन का योगदान दिया. उत्तरकाशी की ओर से सन्नी कश्यप ने 24 ओवर में हरिद्वार के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई.