पति को शराब पिलाकर, मामा-भांजे ने पत्नी के साथ किया बलात्कार

रुद्रपुर।… त्योहार के मौके पर परिवार की बजाय बाहरी लोगों पर भरोसा करना और उनके साथ शराब का सेवन करना कितना भारी पड़ता है इसका एक उदाहरण रुद्रपुर में सामने आया है. यहां एक युवक को उसके दोस्त मामा-भांजे ने लोहड़ी के मौके पर जमकर शराब पिलाई और जब वो नशे में धुत होकर बेहाश हो गया तो उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया.

मामा-भांजे की यह घि‍नौनी करतूत जैसे काफी नहीं थी. पीड‍़‍ित महिला ने पुलिस में श‍िकायत की, लेकिन वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब महिला ने आला अध‍िकारियों को चिट्ठी लिखकर आरोपियों के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की है.

रुद्रपुर के खेड़ा निवासी विवाहिता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि 13 जनवरी को लोहड़ी के मौके पर मोहल्ले के ही दो युवक उसके घर आ पहुंचे. वे रिश्ते में मामा-भांजे हैं. उन्होंने साजिशन पहले उसके पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी.

महिला का आरोप है कि जब उसका पति शराब के नशे में धुत होकर बेहोश हो गया तो मामा-भांजे ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने की कोश‍िश की. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और बाद में मामा-भांजे ने उसके साथ रेप किया. पति के होश में आने पर पीडि़ता ने घटना के बारे में पति को बताया.

पति-पत्नी ने रम्पुरा चौकी जाकर श‍िकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. लेकिन पुलिस ने आधा महीना गुजर जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. अब महिला ने दुराचार के आरोपी मामा-भांजे के खिलाफ एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है. कोतवाल जेसी पाठक के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.