इस लड़की को क्या हुआ, जो खुलेआम रेप का न्योता दे रही है

समाज में महिलाओं के ख‍िलाफ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लड़कियों को सामान समझा जाता है. माल, पटाखा, बम न जाने किन-किन घटिया शब्दों और मानसिकता का सामना लड़कियों को रोज करना पड़ता है. देश की राजधानी दिल्ली में भी लड़कियां सुरक्ष‍ित नहीं हैं. देशभर से लगभग हर रोज ही रेप की खबरें आती रहती हैं.

रेप करने वाले दरिंदे 3 महीने की मासूमों को भी नहीं छोड़ते. वे 90 वर्षीय बुजुर्ग औरत को भी अपनी हवस का शिकार बना देते हैं. ऐसी मानसिकता वाले लोगों के मुंह पर तमाचा जड़ता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवा लड़की खुद ही रेप का न्योता दे रही है और कह रही है ‘आओ मेरा रेप करो’.

ट्रेनों, बसों, मेट्रो लगभग रह जगह लड़कियों का सामना ऐसी ही मानसिकता वाले तथाकथ‍ित मर्दों से होता है. दरिंदों को जहां मौका मिलता है, वहां महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगते हैं. विरोध करने पर मारपीट और रेप आम बातें हो गई हैं. समाज की फिक्र तो उन्हें पहले से ही नहीं थी, अब तो कानून का डर भी दरिंदों के दिलों से निकल चुका है. महिलाओं से जोर जबरदस्ती करना तो जैसे इनका जन्मसिद्ध अधिकार है.

ऐसी ही घटिया मानसिकता रखने वाले पुरुषों को एक लड़की रेप करने के लिए खुलेआम न्योता दे रही है. देखें घटिया मानसिकता वाले पुरुषों और समाज के मुंह पर एक लड़की का जोरदार तमाचा, ये वीडियो…