ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

हरिद्वार।… हरिद्वार-बिजनौर मार्ग पर चिड़ियापुर के करीब ट्रक की चपेट में आकर दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. इनमें से एक की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. एक की हालत गंभीर बनी हुई उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह हरिद्वार की ओर से दो युवक बाइक से जा रहे थे, जब वे दोनों थाना श्यामपुर क्षेत्र स्थित चिड़ियापुर के निकट पहुंचे तो सामने से तेजी के साथ आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद हाईवे पर दोनों ओर से जाम लग गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.
इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी. इलाज के बाद होश मे आए दूसरे घायल युवक ने अपना नाम राजकुमार बताया. मृतक का नाम बबलू है और उसकी उम्र 27 साल थी. बबलू बिजनौर जिले में थाना मंडावली क्षेत्र के गांव रामकास वाली के लक्ष्मण सिंह का बेटा है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने बताया कि दोनों घर से सुबह गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आये थे और स्नान करने के बाद वापस घर लौट रहे थे. दोनों युवक आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं. हेलमेट होता तो शायद बबलू की जान बच सकती थी, उनके पास हेलमेट नहीं था और सिर पर चोट लगने से बबलू की मौत हुई.