हल्द्वानी-अल्मोड़ा हाईवे पर ऑल्टो-बोलेरो की टक्कर

रानीखेत।… हल्द्वानी-अल्मोड़ा हाईवे पर शुक्रवार को बोलेरो व कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में ड्राइवर सहित चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाड़‍ियों की टक्कर के कारण हाईवे पर काफी देर ट्रैफिक जाम भी रहा.

घटना नैनीताल तथा अल्मोड़ा जिले की सीमा पर घोष‍ित डेंजर जोन भौरिया बैंड के पास हुई. यहां एक मारुति अल्टो कार ‘UK 04-TA-0870’ हल्द्वानी की ओर जा रही थी और अल्मोड़ा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे काशीपुर निवासियों की बोलेरो ‘UK 06-Y-4372’ आमने-सामने भिड़ गई.

इस सड़क दुर्घटना में हलद्वानी के अमरावती कॉलोनी निवासी अल्टो ड्राइवर वीरेंद्र आर्या के साथ ही कार में सवार अल्मोड़ा के देवेश पंत और विजय गौड़ घायल हो गए. वहीं बोलेरो में सवार काशीपुर निवासी प्रकाश सिंह भी चोटिल हुआ है. चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शील अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

दूसरी ओर गाड़ि‍यों की भिड़ंत से हाईवे पर काफी देर ट्रैफिक जाम रहा. खैरना के चौकी प्रभारी देवनाथ गोस्वामी की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया, इसके बाद ही जाम खुल सका.