रोड़ी-मिट्टी बिछा दी, डामर करना भूल गया प्रशासन

विकासनगर।… लगता है प्रशासन की याद्दाश्त थोड़ी कमजोर है, वरना लोक-निर्माण विभाग हरबर्तपुर-फतेहपुर संपर्क मार्ग पर रोड़ी व मिट्टी बिछाकर यूं ही न छोड़ देता. काम अटका पड़ा है और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी ओर विभाग बजट न होने का रोना रो रहा है.

करीब एक साल हो गया जब लोनिवि साहिया ने हरबर्तपुर-फतेहपुर संपर्क मार्ग का सुधारकार्य शुरू किया था. लेकिन, सुधार के नाम पर सिर्फ रोड़ी और मिट्टी डालकर काम को यूं ही छोड़ दिया गया. अब साल भर से सड़क का यह हाल है, जिसके कारण लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

रोड़ी के चलते इस सड़क पर चलना दूभर हो गया है. दुपहिया वाहनों के लिए तो हालात और भी कठिन हो गए हैं. उन्हें आए दिन दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ता है. बरसात के दिनों में हालात और भी खराब हो जाते हैं. पूरी सड़क पर कीचड़ फैलने से पैदल चलने में भी काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

आम दिनों में भी मार्ग पर वाहन चलने से धूल उड़ती रहती है. कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं. लोनिवि का कहना है कि बजट न होने के चलते सुधारीकरण का कार्य पूरा नहीं हो पाया. बजट स्वीकृत होते ही कार्य शुरू कराया जाएगा.