हल्द्वानी: शादी के नाम पर दो दिन तक बलात्कार, अब इनकार

उत्तराखंड के हलद्वानी में शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है. एक युवती ने जसपुर के युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है.

युवती ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उसका कहना है कि आरोपी युवक ने शादी की बात कहते हुए ऋषिकेश ले जाकर दो दिन तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

अब युवक ने किसी अन्य जगह से शादी तय कर ली है. युवक ने उसके अश्लील फोटो भी खींचे हैं, जिसे वह नेट पर डालने की धमकी दे रहा है. बुधवार को वार्ड नंबर छह में रहने वाली एक युवती परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. कहा कि निवारमंडी जसपुर निवासी एक युवक सिडकुल की फैक्टरी काम करता है.

इस युवती की दो महीने पहले उसकी फैक्टरी में युवक से पहचान हुई. लड़की ने आरोप लगाया कि युवक उसे शादी का झांसा देकर एक नवंबर को अपने साथ ऋषिकेश ले गया. जहां दो दिन तक युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद 3 नवंबर को दोनों वापस आ गए. युवती ने बताया कि युवक ने ऋषिकेश में उसके साथ फोटोग्राफी कर अश्लील फोटो भी खींचा. कहा कि अब वह किसी दूसरी युवती से शादी कर रहा है. इसकी जानकारी मिलने पर जब युवक से बात की तो उसने उसे अश्लील फोटो नेट पर डालने की धमकी दी.

लड़की ने बताया कि बीती 15 जनवरी को युवक ने दूसरी युवती से शादी का लगन तय कर लिया. आरोप लगाया कि 16 जनवरी की रात युवक अपने पिता, बहन-बहनोई के साथ यहां आए और गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने लगे. युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.